Best loan app in India 2022

0
36795

Best loan app in India 2022

नमस्कार मित्रों आज के इस नए आर्टिकल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। जैसा दोस्तों आप सभी लोगों को पता ही होगा आज किस टाइम पर हर एक व्यक्ति डिजिटल तरीके से अपनी जिंदगी जी रहा है। और चाहे कोई काम हो उस काम को करने के लिए ज्यादातर ऑनलाइन ही तरीके अपनाए जा रहे हैं।यानी कि आज के इस टाइम पर घर से बाहर किसी काम को करने के लिए बहुत ही कम व्यक्ति निकलते हैं। मान लो दोस्तों आपको एक समय में पैसों की बहुत ही ज्यादा आवश्यकता पड़ जाए और उस टाइम पर आपके पास पैसे नहीं हो तो आप लोग ऐसे समय में अपने फोन के इस्तेमाल से तत्काल ही लोन प्राप्त कर सकते हो आपको सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा।

मगर यह बिल्कुल सही बात है। इसलिए दोस्तों आज की इस पोस्ट के अंदर हम आपको लोन प्रदान करने वाले कुछ ऐसे बेस्ट एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां से आप लोग बिना किसी गारंटी और सिक्योरिटी के ₹500000 तक का लोन इंस्टेंट एवं तत्काल ही प्राप्त कर सकते हो वह दोस्तों लोन लेने के लिए आपको कहीं पर भी जाने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी। और आपको कोई भी या किसी भी प्रकार का इनकम प्रूफ दिखाना नहीं पड़ेगा। दोस्तों आप लोग ऐप के माध्यम से लोन कैसे प्राप्त कर सकते हो? आइए उनके बारे में संपूर्ण जानकारी स्टेप बाय स्टेप जान लेते हैं।

(1) Navi loan app

दोस्तों लोन लेने के लिए सबसे पहले हम आपको नवी लोन एप के बारे में बताएंगे दोस्तों नवी लोन एप के द्वारा आप लोग 10,000 से लेकर ₹500000 तक का पर्सनल लोन इंसटैंटली प्राप्त कर सकते हो हालांकि जो लोन आप लेते हो शुरू में थोड़ा छोटा होगा मगर दोस्तों अगर आप लोग इसके द्वारा लिए जाने वाले लोन का समय समय पर भुगतान करते रहोगे तो फिर आप लोग इसके द्वारा लाखों रुपए तक का लोन आसानी से प्राप्त कर सकते हो नवी लोन एप से आप लोग 36% तक का सालाना ब्याज पर लोन प्राप्त कर सकते हो और दोस्तों यह आपके क्रेडिट स्कोर के ऊपर कम या फिर ज्यादा भी हो जाता है। दोस्तों अगर आप एक भारतीय नागरिक हैं। और आपकी उम्र 21 साल से लेकर 55 साल तक के बीच में हैं। तो फिर आप लोग इसके द्वारा तत्काल ही डॉन हासिल कर सकते हो एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा और दोस्तों यह लोन एप्लीकेशन एक nbfc register loan ऐप होता है।

(2) Stashfin loan app

दोस्तों इस एप्लीकेशन के द्वारा भी आप लोग केवल केवाईसी डॉक्यूमेंट के आधार पर ₹500000 तक का लोन प्राप्त कर सकते हो और यह लोन एप्लीकेशन RBI के तहत एप्रूव्ड किया गया है। दोस्तों इस एप्लीकेशन के द्वारा आप लोग पर्सनल लोन तो ले ही सकते हो इसके अलावा आप इसके द्वारा क्रेडिट लाइन लोन भी प्राप्त कर सकते हो जो कि बिल्कुल क्रेडिट कार्ड की तरह कार्य करता है। स्टेशफिन ऐप के अंदर आपको भुगतान करने के लिए 3 से लेकर 36 महीने तक का वक्त भी मिल जाता है। जिनके उपयोग से आप लोग बहुत ही सरल एवं EMI भुगतान भी कर पाओगे दोस्तों अगर आप लोगों की उम्र कम से कम 21 साल है। और आप एक भारतीय नागरिक हैं। और आपकी सिविल भी ठीक-ठाक है। फिर तो आप लोग इस ऐप की मदद से लोन प्राप्त कर सकते हो।

(3) Branch loan app

दोस्तों बेस्ट लोन एप की गिनती में ब्रांच लोन एप का नाम भी आता है। दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि आप लोग ब्रांच लोन एप्लीकेशन की मदद से मात्र अपने आधार कार्ड एवं पैन कार्ड की द्वारा कम से कम 2 से लेकर 12 महीने तक के भुगतान के साथ ₹50000 तक का लोन 30% सालाना ब्याज दर के हिसाब से प्राप्त कर सकते हो दोस्तों अगर आप लोगों की उम्र 21 साल से ऊपर की है। और आपकी सिविल भी ठीक है। फिर तो आप लोग ब्रांच लोन एप्लीकेशन की मदद से लोन प्राप्त कर सकते हो दोस्तों आपको विश्वास नहीं होगा मगर आप लोग अपने घर पर बैठकर ही केवल 3 मिनट के अंदर पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हो इसके अलावा जो आपका सिविल होता है। वह फ्री में इस एप्लीकेशन की मदद से चेक किया जाता है।

(4) Moneytap loan app

दोस्तों इस एप्लीकेशन की मदद से भी आप लोग पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हो इसके द्वारा आपको ₹500000 तक का क्रेडिट लाइन लोन के लिए जो कि 3 से 60 महीने के बीच में भुगतान के साथ मिल जाता है। दोस्तों मनी टाइप लोन एप्लीकेशन को आरबीआई ( RBI ) के द्वारा एप्रूव्ड किया गया है। इसीलिए आप लोगों से एप्लीकेशन पर आंख बंद करके भरोसा कर सकते हो इस एप्लीकेशन की मदद से आप लोगों पर्सनल लोन एवं क्रेडिट लाइन लोन प्राप्त कर सकते हो हालांकि आपको शुरू में इस एप्लीकेशन की मदद पर छोटा लोन मिलेगा। मगर जब आप लोग इसके लोगों को समय पर भरते जाओगे।

तो फिर आपको आगे चलकर इसके द्वारा लाखों रुपए तक का लोन मिल सकता है। क्योंकि मुझसे जब आप किसी लोन का भुगतान टाइम पर कर देते हो तो इससे आपके लोन का अमाउंट काफी बढ़ जाता है। दोस्तों अगर आप लोग इस एप्लीकेशन की मदद से लोन लेना चाहते हैं। तो इसके लिए आपकी उम्र कम से कम 21 साल होनी चाहिए। और जो आपका सिबिल स्कोर भी अच्छा होना चाहिए। इस एप्लीकेशन के दौरान लोन लेने के लिए आपको आधार कार्ड एवं पैन कार्ड और बैंक के कुछ स्टेटमेंट की आवश्यकता होती है।

(5) Paysense loan app

दोस्तों बेस्ट लोन एप की लिस्ट के अंदर पेशेंस लोन एप का नाम भी शामिल है। दोस्तों यह भी एक पॉपुलर लोन एप्लीकेशन है। क्योंकि आप लोग इसकी मदद से ₹500000 तक का लोन कुछ ही मिनटों के अंदर प्राप्त कर सकते हो साथ ही आपको इसके अंदर भुगतान करने के लिए 36 महीने का समय भी मिल जाता है। इस ऐप से लोन लेने के लिए आपको 26% सालाना ब्याज दर देनी होती है। इस एप्लीकेशन के द्वारा लोन लेने के लिए आपकी योग्यता कम से कम आपकी उम्र 21 साल होनी चाहिए।

इसी के साथ आपका सिबिल स्कोर 700 से ऊपर होना चाहिए। आप लोग आधार कार्ड एवं पैन कार्ड तो सब बैंक स्टेटमेंट का उपयोग करके किसी भी टाइम पर लोन के लिए आवेदन कर सकते हो आपको जानकर हैरानी होगी कि यह एप्लीकेशन इंडिया के 60 से भी अधिक शहरों में लोन प्रदान करता है। इसलिए हम आपसे आकर कहना चाहेंगे कि एक बार आप अपने शहर का नाम भी जरूर चेक कर लें।

अंतिम शब्द

दोस्तों आज किस पोस्ट के अंदर हमने आपको लोन लेने के लिए कुछ बेस्ट एप्लीकेशन के बारे में बताया है। जिनके इस्तेमाल से आप लोग कुछ भी डॉक्यूमेंट के आधार पर और अपने घर पर बैठकर पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हो अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो आप लोग इसे आगे तक भी शेयर कर सकते हो पोस्ट को शुरू से लेकर एंड तक ध्यान पूर्वक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here