Battleground Mobile India में PUBG का डाटा कैसे स्थानांतरित करें ?

Battleground Mobile India में पब्जी का डाटा कैसे स्थानांतरित करें ?

हेलो नमस्कार फ्रेंड कैसे हो आप स्वागत है आपका आज के फिर से नए आर्टिकल में दोस्तों यदि आप Battleground mobile India खेलना पसंद करते हैं तो आज का आज है आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा हेल्पफुल होने वाला है इसलिए आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर लास्ट तक जरूर पढ़िए। दोस्तों आपको बता देते हैं कि हम आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे कि बैकग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में पाबूजी के डाटा को ट्रांसफर कैसे करते हैं दोस्तों यदि आप भी अपने पब्जी गेम के सभी डाटा को Battleground mobile India में ट्रांसफर करना चाहते हैं। तो इस पोस्ट को आप शुरू से लेकर लास्ट तक जरूर पढ़िए। दोस्तों इस पोस्ट में हमने फौजी के डाटा को बैटल अकाउंट में ट्रांसफर करने का आसान तरीका स्टेप बाय स्टेप पूरा बताया है।

दोस्तों यदि तुम भी पब्जी मोबाइल गेम को खेलते हो तो तुमको बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का बहुत इंतजार होगा। ऐसे में तुमको अपने PUBG मोबाइल में Save डाटा को बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में स्थानांतरित करने की इच्छा हो रही होगी। तो दोस्तों चलिए हम आपको बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में पब्जी मोबाइल का संपूर्ण डाटा कैसे स्थानांतरित करते हैं यह बताते हैं।

दोस्तों बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गिन के लॉन्च होने का wait सभी गेम खेलने वाले खिलाड़ी बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। वैसे उनके लिए फिलहाल में, यह नया बैटल रॉयल गेम बीटा वर्जन में मौजूद है। परंतु दोस्तों इसका pre-registration पिछले मास में ही स्टार्ट कर दिया गया था। दोस्तों इस गेम की खास बात है कि आप पब्जी मोबाइल के खाते में Save अपना सारा Data स्थानांतरित कर सकते हैं।

👉 Bgmi main pro player Kaise bante Hain

यदि तुम पब जी मोबाइल गेम को खेलते हैं और सितंबर 2020 में इसे बैन होने के पश्चात आपका पर्सनल डाटा जैसे कि इन-गेम कैरेंसी, आउटफिट इत्यादि, उसी खाते में है तो आप उन सभी को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के अपने खाते में स्थानांतरित कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने पुराने वाले पब्जी मोबाइल अकाउंट के माध्यम से ही नए गेम में भी login करना है। तो चलिए हम आपको बताते हैं। कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में पब्जी मोबाइल का डाटा कैसे स्थानांतरित किया जाता है।

फेसबुक या ट्विटर से Login करना होगा ?

दोस्तों जब आप बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में पहली बार लॉगइन करोगे तो तुमको पब जी मोबाइल का डाटा स्थानांतरित करने का विकल्प दिया जाएगा। परंतु दोस्तों ध्यान रखें कि डाटा स्थानांतरित करने के लिए आपको फेसबुक या ट्विटर से लॉग इन करना होगा।

दोस्तों एक और खास जानकारी है आपके लिए और वह यह है कि डाटा स्थानांतरित करने की यह प्रोसेस 31 दिसंबर 2021 तक ही मान्य होगी और इसमें कुछ डाटा ऐसे जिन्हें ट्रांसफर नहीं किया जा सकता है जैसे- अटैचमेंट इत्यादि हमने डाटा स्थानांतरित करने के पूरे स्टेप्स नीचे लिखे हैं कृपया उन्हें ध्यान से पढ़ें-

👉 Bgmi Main Pro Player Kaise Bane

DATA स्थानांतरित ऐसे करें-

दोस्तों अपने स्मार्टफोन में battlegrounds mobile India game खोलें।

Privacy policy को स्वीकार करें और फेसबुक या फिर ट्विटर के माध्यम से लॉगिन करें।

Term and service accept करने के पश्चात आपके पास अकाउंट डेटा स्थानांतरित करने का एक संदेश आएगा, जो कि आप से पूछेगा के क्या आप भारत में रहते हैं तो दोस्तों आपको वहां पर Yes और No का विकल्प दिखेगा आपको Yes पर क्लिक करना है। इसके पश्चात आपसे न्यू ऐप बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में डाटा स्थानांतरित करने के लिए अनुमति मांगी जाएगी, तो आपको वहां पर “यस प्लीज कंटिन्यू” के विकल्प को चुनकर क्लिक कर देना है।

तुम्हारे पास एक और संदेश आएगा कि आपका डाटा proxima beta PVT से Crafton पर स्थानांतरित किया जा रहा है। मैसेज के बाद कंपनी आपके पास एक बार और सहमति मांगेगी तो आपको फिर से Yas पर क्लिक करके सहमति दे देनी है।

फेसबुक या ट्विटर के माध्यम से चुने गए आपकी आईडी के आधार login page पर लाया जाएगा जहां तुमको अपना ID तथा पासवर्ड डालना होगा।

आपसे एक बार फिर पूछा जाएगा कि क्या तुम प्रॉक्सिमा वीटा pvt से अपना डाटा Crafton पर स्थानांतरित करना चाहते हैं, तो आपको Yes पर क्लिक कर देना है । फिर इसके पश्चात आपके pubg mobile का संपूर्ण डाटा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में स्थानांतरित हो जाएगा। तो दोस्तों यह थी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर पब्जी मोबाइल का डाटा कैसे स्थानांतरित करें, की संपूर्ण जानकारी। दोस्तों जानकारी अच्छी लगी हो तो शेयर करना ना भूले। धन्यवाद!

Leave a Comment