मैडम जी को अपने लिए Personal helper चाहिए

मैडम जी को अपने लिए Personal Helper चाहिए( नौकरी वैकेंसी)

मैडम जी को एक हेल्पर की जरूरत है

हेलो दोस्तों आज हम बात करने वाले है कि मैडम जी कोई एक पर्सनल हेल्पर चाहिए तो आज हम आपको बताने वाले यह बहुत अच्छी नौकरी के बारे में इसमें आप लोगों को सभी सुविधाएं मिलेंगे और जनों की आपको मैडम के घर पर नौकरी करनी होगी और मैडम जी घर पर अकेली रहती हैं और उनका घर पर अकेले मन नहीं लगता है इसी वजह से मैडम जी को अपने लिए एक पर्सनल हेल्पर की जरूरत है। और आपको मैडम जी की पर्सनल सहायता करनी पड़ेगी।

मैडम जी के विषय में पूरी जानकारी

तो आज हम आप लोगों को मैडम जी के विषय में बहुत जानकारी बताने वाले हैं जिससे आप लोग इस नौकरी को बहुत अच्छी तरीके से प्राप्त कर सकें और अब हम आपको इनकी विषय में विस्तार से बताने वाले हैं दोस्तों मैडम जी का नाम अंजली देवी है और यह रहने वाली कोलकाता की है और यह बहुत बड़े घर की अमीर लड़की है और इनकी एक ही समस्या है कि इनके पास एक छोटी बच्ची है और यह अपनी बच्ची के साथ अकेली रहती हैं और उनके पति 2 साल पहले एक्सीडेंट दुर्घटना मैं मौत हो चुकी है इसी वजह से यह आज बहुत ही अकेला महसूस कर रही है। और इस प्रकार आप लोगों को उनकी बच्ची की देखभाल करनी होगी बच्ची को कॉलेज पढ़ने के लिए ले जाना होगा और लाना होगा।

और मैडम जी का समय दिन भर नहीं कटता है और इसलिए उन्हें एक पर्सनल हेल्पर की जरूरत है और वह चाहती हैं मैडम जी के यहां आपको काम करना होगा आपको किसी अधिक मेहनत का काम नहीं करना पड़ेगा बस आपको मैडम जी के घर पर रहना होगा उनकी बच्ची और उनकी देखरेख में उनका साथ निभाना होगा। यहां पर आपको सभी प्रकार की सुविधाएं मिल जाएंगे।

नौकरी पाने का समय,

अब हम आप लोगों को इस job को पाने का समय बताने वाले हैं। आप लोगों को कितने टाइम से काम करना होगा तो हम आपको विस्तार पूर्वक बताने वाले हैं आपको यहां पर समय से कोई मतलब नहीं होगा जब आपको आपकी सहायता की जरूरत मैडम जी को पड़ेगी वह अपने मन से आपको बुला लेंगे यहां पर आपको कोई कठिनाई का काम नहीं करना होगा।

मैडम जी के यहां काम क्या करना होगा,

अब दोस्तों तो बात आती है मैडम जी के यहां काम आपको क्या करना होगा तो चलिए हम आपको विस्तार पूर्वक इसके विषय में बताने वाले हैं आपको यहां पर ज्यादा बहुत काम नहीं करना होगा यहां पर आप लोगों को सुबह और शाम मैडम जी को खाना देना होगा और हम सब्जी आपको दोपहर देने होंगे अगर आपको कभी जरूरत पड़ी तो बाजार से सब्जी भी लानी होगी सकारा बाबा आप जान चुके होंगे कि आपको किस तरह की कठिनाई का काम करना होगा और आप इस नौकरी के साथ साथ और दूसरा काम भी कर सकते हैं।

आपको नौकरी कहां पर करनी होगी,

तो दोस्तों हमने आपको इसके विषय में बहुत सी जानकारी ऊपर बता दी है अब आप लोग सोच रहे होंगे कि हम आपको नौकरी के विषय में कुछ जानकारी देने वाले अब आप जॉब की लोकेशन के बारे में जानना चाहते हैं हम आप को विस्तार पूर्वक बताने वाले हैं इसलिए हम आपको बता दें कि आपको मैडम जी के लखनऊ में आपको यह नौकरी करनी होगी क्योंकि आप अपने घर का आराम से खर्चा भी उठा सकते हैं।

अगर आपके पास कोई बच्चा है तो आप अपने बच्चे को अच्छे से स्कूल में शिक्षा प्राप्त करवा सकते हैं मैडम जी आपके इस विषय पर बहुत सी सहायता भी करेंगे इसके लिए आप लोगों को कॉलेज या स्कूल में कोई पैसा देने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी मैडम जी आपका पूरा खर्चा खुद ही उठाएंगे अगर आप लोग इस नौकरी को ईमानदारी से करते हैं जब भी आपके बच्चे अच्छे स्कूल में अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे।

Job के लिए इस आवेदन फ्रॉम को भरे।

 
Address
Mobile Number
 
                                      
    Submit

आपकी salary क्या होंगी?

दोस्तों हमने आप लोगों को मैडम जी की विषय में सब कुछ बता दिया है अब बात आती है मैडम जी के यहां आप को सैलरी कितनी मिल सकती है दोस्तों मैडम जी के यहां आप को सैलरी 25000 से ₹30000 तक मिल जाएगी बस आपसे एक ही गुजारिश है मैडम जी के यहां आपको ईमानदारी से काम करना होगा क्योंकि मैडम जी की बच्ची अभी 5 साल की है और मैडम जी घर से बाहर अपनी ऑफिस पर जाती हैं और उनकी बच्ची घर पर अकेली रह जाती है तो आपको वहां पर और की बच्ची की देखभाल करनी होगी।

जरुरी सूचना,

1. मैडम जी से आप लोगों को रहने खाने की सभी सुविधाएं दी जाएगी।

2. इधर-उधर घूमने के लिए एक बाइक दी जाएगी।

3. और आपके पास एक आधार कार्ड और पेनकार्ड होना चाहिए। और आपके पास 2 पासवर्ड साइज फोटो होना बहुत जरूरी है।

4. और आपकी उम्र 18 से 50 के बीच होनी चाहिए।

5. आप पढ़े-लिखे या अनपढ़ किसी भी प्रकार की हो तो भी आपको मैडम जी नौकरी दे देंगे बस आपको ईमानदारी से काम करना होगा।

मैं आशा करता हूं अब आप जान चुके होंगे मैडम जी के हैं आपको नौकरी किस प्रकार करनी होगी और आपको कहां पर किस प्रकार का काम करना होगा यह सभी आप जान चुके होंगे आप लोगों को मैडम जी के यहां किसी भी चीज की कोई परेशानी नहीं आएगी क्योंकि मैडम जी के पास पैसे की कोई कमी नहीं है और इस तरह आपको नई पोस्ट के लिए बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment